Samar Singh Arrest: आकांक्षा दुबे मौत मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह गिरफ्तार

Share

Samar Singh Arrest: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey Case) की कथित आत्महत्या मामले में पुलिस ने सिंगर समर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, समर सिंह और आकांक्षा दुबे रिलेशनशिप में थे. आकांक्षा द्वारा आत्महत्या करने के बाद एक्ट्रेस की मां ने समर सिंह को आकांक्षा दुबे की मौत का जिम्मेदार बताया था.

Akanksha-Dubey-Suicide-Samar-Singh-ne-karaee-hatya-344

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || भोजपुरी (Bhojpuri) एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मौत मामले में पुलिस ने अभी तक की सबसे बड़ी कार्यवाही करते हुए, भोजपुरी सिंगर समर सिंह (Samar Singh) को गिरफ्तार कर लिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस ने समर सिंह को बीती रात, गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. आपको बता दें, आकांक्षा दुबे की माँ ने आकांक्षा की मौत को मर्डर बताया था और इसके लिए समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह जिम्मेदार ठहराया था. वहीं पुलिस जाँच के दौरान बार-बार समर सिंह नाम सामने आ रहा है.

26 मार्च को वाराणसी के एक होटल में आकांक्षा दुबे को मृत पाया गया था और उनका शव पंखे से लटका मिला था. जिसके बाद से ही समर सिंह फरार चल रहा था. रिपोर्ट्स का कहना है कि, समर सिंह और आकांक्षा दुबे रिलेशनशिप में थे. आकांक्षा दुबे मौत के बाद एक्ट्रेस की माँ ने समर सिंह पर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है.

आकांक्षा दुबे (Akanksha Dubey) की मां ने पुलिस कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कोर्ट की निगरानी में जांच करवाने की अपील की थी. उनका आरोप है कि, पुलिस आरोपियों को बचाने की कोशिश हो रही है. आकांक्षा की मां ने समर सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा कि, “समर ने उनके बेटी के साथ शादी का झांसा देकर रिलेशन बनाए और आकांक्षा का आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर लिया था. इतना ही नहीं समर सिंह उनकी बेटी को यह आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. समर (Samar Singh) आकांक्षा दुबे की कमाई के पैसे अपने पास रखता था और उससे मारपीट भी करता था. इसके अलावा वह आकांक्षा को दूसरे एक्टर के साथ काम भी नहीं करने देता था.”

आकांक्षा दुबे की मां ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) से समर सिंह को फांसी की सजा देने की गुहार लगाई है.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema