Armaan Malik की जिंदगी में 7 का खेल, 7 दिन में कृतिका और पायल से शादी, जानिए अजब प्रेम की गजब कहानी

Share

Armaan Malik in Bigg Boss OTT: यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों बीवियों के साथ बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में एंट्री ले चुके हैं. यहां वो तीनों के बीच का प्यार को साबित करने आए हैं. खास बता यह है कि, अरमान को पायल से और कृतिका से 6-6 दिन में प्यार हो गया था और 7वें दिन शादी कर ली थी.

bigg-boss-ott-3-armaan-malik-payal-malik-kritika-malik-crazy-love-story-613

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || Armaan Malik in Bigg Boss OTT with Payal Malik and Kritika Malik: 22 जून को जिओ सिनेमा पर प्रसारित हुए रिएलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3′ में यूट्यूबर अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ एंट्री कर ली है. वहां उन्होंने अपनी अजब प्रेम कहानी की बातें बताई, जिन्हें सुनकर शो के होस्ट अनिल कपूर भी सुनकर हैरान रह गए. शो में एंट्री के दौरान उनके साथ एक गेम भी खेला, जिसमें कई मजेदार जवाब मिले. इसके बाद तीनों ने शो में आने का कारण भी बताया.

आपको बताते चलें कि, अरमान मलिक (Armaan Malik) टिकटॉक (TikTok) से फेमस हुए थे. अरमान यूट्यूब पर ‘फिटनेस फैमिली (Family Fitnes)’ नाम से साल 2017 से चैनल चला रहे हैं. 14.9 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स वाले इस यूट्यूब चैनल पर अरमान मलिक अपनी फैमली के साथ डेली व्लॉगस अपलोड करते है. उन्होंने 2020 में मलिक व्लॉगस (Malik Vlogs) नाम से दूसरा यूट्यूब चैनल क्रिएट किया था, जिसपर 7 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स लोग फॉलो करते हैं.

Armaan Malik in Bigg Boss: अजब प्रेम की गजब कहानी

कपल की लव स्टोरी के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि, “अरमान मलिक मार्च 2011 में किसी काम के सिलसिले में पायल (Payal Malik) से मिले थे. 6 दिन की डेटिंग के बाद दोनों ने 7वें दिन भागकर शादी कर ली.” 7 साल तक दोनों की शादीशुदा जिंदगी अच्छी चली और एक बेटा हुआ.

बेटे की जन्मदिन पार्टी में पायल ने अपनी दोस्त कृतिका बसरा को भुलाया, जहां वो पहली बार अरमान से मिलीं. इस मुलाकात के कुछ समय बाद कृतिका को किसी तरफ अरमान के घर में 6 दिन रहना पड़ा. इसके बाद कृतिका (Kritika Malik) को अरमान से प्यार हो गया और दोनों ने 7वें दिन कोर्ट में शादी कर ली.

अरमान ने जब अपनी दूसरी शादी की तस्वीर पायल को भेजी, तो वो सन्न रह गई. पति-पत्नी से ज्यादा दोस्ती का रिश्ता होने के कारण पायल को लगा कि, अरमान उनसे मजाक कर रहा है. बाद में जब सच्चाई का पता चला तो पायल के पैरों से जमीन खिसक गई. पायल ने बताया कि, “वो अरमान को छोड़ सकती थी, लेकिन अरमान के सिवा उनका कोई नहीं था, इसलिए वो रिश्ते से जुड़ी रहीं.” अरमान ने अपनी सारी प्रॉपर्टी दोनों बीवियों के नाम कर रखी है.

Bigg Boss OTT में क्यों आए अरमान मलिक?

शो में एंट्री को लेकर अरमान मलिक (Armaan Malik) ने बताया कि, “वो इसलिए यहां आए हैं, क्योंकि लोग अक्सर बोलते हैं कि उनका रिश्ता फेक हैं. रील्स में वो खुश दिखते है, लेकिन असल जिंदगी में ऐसा कुछ भी नहीं है. कुछ लोग कहते है कि, उन्होंने कॉन्टेंट के लिए दूसरी शादी की है. इन्हीं बातों को झूठ साबित करने के लिए वो यहां आए हैं. वो बताना चाहते हैं कि, उनकी असल जिंदगी प्यार से भरी हुई है.”

कृतिका मलिक ने बताया कि, “उनके हाथ पर पायल और अरमान के नाम का और पायल ने हाथ पर अरमान और कृतिका का टैटू है. तीनों के चार बच्चे हैं और सभी एक ही छत के नीचे रहते हैं.”

sptvnews.com पर राष्ट्रीय समाचार (National News) , नवीनतम हिंदी समाचार (Hindi News) , बॉलीवुड (Bollywood) , खेल (Sports News) , राजनीति (Politics) , धर्म और शिक्षा (Education News) से जुड़ी हर ख़बरों को पढ़ें। समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए sptvnews को सोशल मीडिया पर फॉलो करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema