David Warner: दिल्ली की हार पर वीरेंद्र सहवाग ने वार्नर को लताड़ा, ‘ऐसा खेलना है तो IPL में मत खेलों’

Share

IPL 2023 DC vs RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 57 रनों से मिली हार और 65 रनों की सुस्त पारी के बाद वीरेंद्र सहवाग ने डेविड वार्नर (David Warner) को जमकर लताड़ा है. सहवाग ने कहा कि, “उन्होंने युवा खिलाडियों से कुछ सीखना चाहिए..”

ipl-2023-rr-vs-dc-virender-sehwag-lashed-at-david-warner-on-delhis-defeat-Dont-play-in-IPL-349

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || शनिवार को IPL 2023 में तीसरी हार के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) पॉइंट टेबल में अंतिम स्थान पर पहुंच गई है. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से मिले 200 रनों के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली 142 ही बना पाई. 57 रनों से मिली हार की वजह से DC को नेट रन रेट में भी नुकसान झेलना पड़ा है. राजस्थान के अनुभवी गेंदबाज ट्रेंट बाउल्ट द्वारा दिए गए शुरुआती झटकों के बाद दिल्ली संभल नहीं पाई. हालांकि दिल्ली के कप्तान डेविड वॉर्नर ने ललित यादव के साथ मिलकर 64 रनों की साझेदारी की, लेकिन वह भी अंत में नाकाम रहे.

गुवाहाटी में खेले गए इस मैच में डेविड वॉर्नर (David Warner) ने अपने अर्धशतक के साथ साथ आईपीएल करियर में 6000 रन पूरे किए. डेविड वार्नर ने 55 गेंदों पर 65 रनों की सुस्त पारी खेली. जिसके बाद दबाव में दिल्ली के निकले करण ने दम तोड़ दिया. दिल्ली की हार और डेविड वॉर्नर की सुस्त पारी के बाद पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और रोहन गावस्कर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज वॉर्नर (David Warner) को जमकर लताड़ा है.

क्रिकेट वेबसाइट क्रिकबज (cricbuzz) से बातचीत करते हुए वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने कहा कि, “डेविड वॉर्नर को यशस्वी जायसवाल जैसे खिलाड़ियों से सीख लेनी चाहिए, उन्हें देखना चाहिए यशस्वी ने राजस्थान की जीत के लिए किस तरह से शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी. डेविड वॉर्नर अगर तुम मेरी बात सुन रहे हो तो, अच्छे तरीके से गेंदबाजों को बजाओ. 25 गेंद में 50 रन बनाओ, अगर ऐसा नहीं कर सकते हो तो आईपीएल में आकर मत खेलो.”

सहवाग (Virender Sehwag) ने आगे कहा कि, ” दिल्ली के लिए बेहतर होता अगर डेविड वॉर्नर 55-60 रन बनाने की बजाय 30 रन पर आउट हो जाते. रोवमैन पॉवेल और इशान पोरेल जैसे खिलाड़ी पहले बल्लेबाजी करने आ सकते थे और शायद कुछ भी कर सकते थे. उन खिलाड़ियों के लिए कोई गेंद नहीं बची थी और जबकि वे टीम में बिग हिटर हैं.”

वहीं रोहन गावस्कर (Rohan Gavaskar) ने कहा कि, “अगर कोई युवा भारतीय क्रिकेटर ऐसा खेलता तो यह आईपीएल में उसका आखिरी मैच होता. अगर आप 8 रन बनाकर आउट हो जाते तो कह सकते, वह लय में नहीं होगा. लेकिन आप टीम के कप्तान हैं और आपके पास वह अनुभव है. IPL में सबसे तेज 6000 रन बनाने वाले खिलाड़ी से आप कभी भी ऐसी पारियों की कल्पना नहीं कर सकते. डेविड वार्नर (David Warner) को इस हार की जिम्मेदारी लेनी होगी.”

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema