Bihar News: अपराधियों के हौसले बुलंद, मुजफ्फरपुर में कोचिंग संचालक से मांगी 50 लाख की रंगदारी, घर पर फायरिंग

Share

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद है. यहां बदमाशों ने एक कोचिंग संचालक से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगी है. जिसके बाद संचालक को डराने के लिए उनके घर पर फायरिंग की गई.

bihar-news-money-rs-50-lakh-demanded-coaching-operator-muzaffarpur-firing-house-545

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || Bihar Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले (Muzaffarpur Police) के अहियापुर थाना इलाके में बदमाशों ने एक कोचिंग संचालक से 50 लाख की रंगदारी मांगी हैं. पीड़ित कोचिंग संचालक का कहना है कि, बदमाशों ने उसके घर पर फायरिंग की और एक पर्चा फेंक 50 लाख रुपये मांगे गए. घटना के बाद इलाके में डर का माहौल बना हुआ है. पीड़ित का नाम शिवजी साह है और वह स्कूल और कोचिंग चलाता है.

पीड़ित ने स्थानीय थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. नेऊरा गांव का निवासी शिवजी साह के अनुसार, 3 फरवरी को 10 से 11 बजे के बीच दो बदमाशों ने उनके घर पर फायरिंग की और एक पर्चा फेंक उनसे 50 लाख रुपये की रंगादारी मांगी और पैसे ना देने पर जान से मारने की धमकी दी. 3 फरवरी की घटना होने के बावजूद पुलिस अभी तक बदमाशों की जानकारी हासिल नहीं कर पाई.

इस घटना के बाद से ही शिवाजी साह का परिवार और उनके घर के पास रहने वाले लोग दहशत में है. स्थानीय लोगों का कहना है कि, “पुलिस (Bihar Police) को जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़कर सख्त से सख्त सजा देनी चाहिए.”

Bihar News: पुलिस ने शुरू की जांच शुरू

बिहार पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरूआती जांच शुरू कर दी है. अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस आसपास के CCTV कैमरों को खंगाला रही है. पीड़ित शिवजी साह ने केस दर्ज करवाने के साथ-साथ कारतूस का खोखा और पार्चा पुलिस को सौंप दिया है.

वहीं पुरे मामले में अहियापुर थानेदार रोहन कुमार का कहना है कि, “पुलिस मामले की जांच कर रही है और बदमाशों की पहचान की जा रही है. जल्द से जल्द संबंधित आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.”

Sptvnews.com पर राष्ट्रीय समाचार (National News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड (Bollywood), खेल (Sports News), राजनीति (Politics), धर्म और शिक्षा (Education News) से जुड़ी हर ख़बरों को पढ़े. समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए sptvnews को सोशल मीडिया पर फॉलो करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema