Adipurush: Kriti Sanon नहीं थीं मेकर्स की पहली पसंद, इन अभिनेत्रियों ने ठुकरा दिया था ‘जानकी’ का किरदार!

Share

Kriti Sanon in Adipurush: लगभग 500 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ कल थियेटर्स में रिलीज हो गई है. फिल्म में कृति सेनन ‘जानकी’ यानी माता सीता का किरदार निभा रही है. लेकिन इस रोल के कृति फिल्म मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं..

Kriti Sanon was not the first choice of makers for Adipurush

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || रामायण आधारित सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष (Adipurush)’ सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने पहले दिन बॉक्स-ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है, यह आकड़ा लगभग 140 करोड़ का है. आदिपुरुष में प्रभु श्री राम का किरदार प्रभास ने और सीता माता का किरदार कृति सेनन (Kriti Sanon) ने निभाया है. लेकिन शायद ही आपको पता हो सीता के किरदार के लिए कृति सेनन मेकर्स की पहली पसंद नहीं थीं.

जी हां, कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि कृति सेनन से पहले मेकर्स ने तीन अभिनेत्रियों को रोल ऑफर किया था. लेकिन सभी ने अलग-अलग कारणों से ऑफर ठुकरा दिया और अंत में यह रोल कृति सेनन को मिल गया. जानिए वो अभिनेत्रियां कौन-थी, जिन्हें पहले आदिपुरुष में सीता का रोल ऑफर हुआ था..

Adipurush: अनुष्का शर्मा थीं पहली पसंद

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिपुरुष में सीता के रोल के लिए मेकर्स की पहली पसंद अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) थीं. इसको लेकर अनुष्का शर्मा फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत (Om Raut) से मुलाकात भी की थी. पिंकविला (Pinkvilla) के अनुसार, अनुष्का को डायरेक्टर का विजन पसंद आया था और वह ‘आदिपुरुष’ से बॉलीवुड में कमबैक करने वाली थीं. लेकिन आगे चलकर दोनों पार्टियों के बीच बात नहीं बनी और अनुष्का शर्मा द्वारा सीता का रोल निभाने की अफवाहों का अंत हो गया.

Adipurush Movie: साउथ की बड़ी हीरोइनों ने ऑफर ठुकराया

Kriti Sanon was not the first choice of makers for Adipurush-1
अनुष्का शेट्टी (right), अनुष्का शर्मा (centre) और कीर्ति सुरेश (left)

इसके बाद मेकर्स ने प्रभास के अपोजिट साउथ अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) को साइन करने की कोशिश की थी, लेकिन वो कामयाब नहीं हो पाए. आपको बता दें, अनुष्का शेट्टी बाहुबली में प्रभास के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकी है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, जब मेकर्स ने जब कीर्ति सुरेश को अप्रोच किया तो उन्होंने ‘आदिपुरुष’ के लिए हा कर दी थी और कीर्ति सुरेश कॉन्ट्रैक्ट भी साइन करने वाली थीं. लेकिन रजनीकांत (Rajinikanth) की फिल्म में काम करने के कारण कीर्ति सुरेश ने इस ऑफर को ठुकरा दिया था. तमाम अफवाहों के बाद कृति सेनन को यह रोल मिल गया.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema