Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए क्रिस्टियानो रोनाल्डो, क्लब ने जारी किया बयान

Share

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को अलविदा कह दिया है. इस संबंध में क्लब की तरफ से आधिकारिक बयान जारी किया है.

डिजिटल, डेस्क || 37 वर्षीय क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने तत्काल प्रभाव इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) को अलविदा कह दिया है. रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच हुए समझौते के बाद क्लब ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए यह जानकारी दी.

मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) की तरफ से जारी बयान में कहा गया, “क्रिस्टियानो रोनाल्डो तत्काल प्रभाव से मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ रहे हैं. क्लब रोनाल्डो को टीम के लिए 2 सीजन खेलने और शानदार प्रदर्शन करने के लिए धन्यवाद करता है. क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने क्लब के लिए 346 मैचों में 145 गोल किए. रोनाल्डो और उनके परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं. मैनचेस्टर यूनाइटेड में हर कोई मैनेजर एरिक टेन हैग (Erik Ten Haag) के तहत टीम की प्रगति को जारी रखने और पिच पर सफलता प्राप्त करने के लिए मिलकर काम करने पर केंद्रित रहता है.”

क्लब मालिक खिलाड़ियों की परवाह नहीं करते- रोनाल्डो

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कुछ समय पहले दिए एक इंटरव्यू दिया था, जिसके बाद क्लब के साथ उनके रिश्ते खराब हो गए थे. अपने इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड, पूर्व खिलाड़ियों और क्लब के ऑनर्स पर निशाना साधा था. रोनाल्डो ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि, “मैनचेस्टर यूनाइटेड के मालिक, ग्लेजर्स परिवार (Avram Glazer and Joel Glazer) खिलाड़ियों की परवाह नहीं करते.”

पियर्स मॉर्गन को दिए इंटरव्यू में क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा था कि, “एलेक्स फर्ग्यूसन (Alex Ferguson) के जाने के बाद से क्लब ने अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रहा है. मेरे मन में वर्तमान मैनेजर एरिक टैन हेग के लिए कोई सम्मान नहीं है क्योंकि वह मेरे लिए सम्मान नहीं करते हैं. मैनचेस्टर यूनाइटेड के कोच के अलावा क्लब के तीन-चार बड़े अधिकारी मुझे क्लब से बाहर करने की कोशिश कर रहे है.” क्रिस्टियानो रोनाल्डो साल 2021 में मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ जुड़े थे.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema