IPL 2024: आईपीएल शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, आधे सीजन से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

Share

IPL 2024 की शुरुआत से पहले MS Dhoni की चेन्नई सुपर किंग्स को बड़ा झटका लगा हैं. न्यूजीलैंड के स्टार खिलाड़ी डेवोन कॉनवे (Devon Conway) चोटिल होने के कारण आईपीएल के आधे सीजन से बाहर हो सकते हैं. न्यूजीलैंड क्रिकेट का कहना हैं कि, इंजरी से रिकवर होने में लगभग 8 हफ्ते का समय लगेगा.

ipl-2024-csk-ms-dhoni-devon-conway-ruled-out-ipl-first-half-due-to-surgery-555

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || आईपीएल का नया सीजन 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच होने वाले मैच से शुरू होने जा रहा हैं. लेकिन सीजन की शुरुआत से पहले ही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स की मानें तो, न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज और CSK के ओपनर डेवोन कॉनवे (Devon Conway) आईपीएल 2024 के आधे सीजन से बाहर हो सकते हैं. दरअसल न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए T20 के दौरान डेवोन कॉनवे के अंगूठे में चोट लग गई थी. जिसके बाद कॉनवे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए पहले टेस्ट मैच में भी नहीं खेल पाए थे.

न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से बताया गया कि, “ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान चोटिल हुए सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे को अपने बाएं अंगूठे की सर्जरी करवानी होगी. विशेषज्ञ सलाह के बाद, डेवोन कॉनवे कम से कम 8 सप्ताह तक क्रिकेट मैदान से बाहर रहेंगे. कोच गैरी स्टीड ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की हैं. वहीं उनकी जगह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए टीम में विल ओ रूर्के को शामिल किया गया हैं.” ऐसे में डेवोन कॉनवे की इंजरी ने सीएसके की मुश्किलें बढ़ा दी हैं.

IPL 2024: पिछले सीजन शानदार रहा था डेवोन कॉनवे का प्रदर्शन

डेवोन कॉनवे IPL 2023 के दौरान कई मौकों पर सीएसके के लिए मैच विनर साबित हुए थे. चेन्नई सुपर किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन करते हुए पिछले सीजन में कॉनवे ने कुल 16 मैच खेल 672 रन बनाए थे. इस दौरान उन्होंने 6 अर्धशतक जमाए. 92 रनों के सर्वोच्च स्कोर के साथ डेवोन कॉनवे आईपीएल 2023 में तीसरे सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थी. वहीं चेन्नई के लिए डेवोन ने अभी तक 23 मैच खेल 924 रन बनाए हैं.

Sptvnews.com पर राष्ट्रीय समाचार (National News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड (Bollywood), खेल (Sports News), राजनीति (Politics), धर्म और शिक्षा (Education News) से जुड़ी हर ख़बरों को पढ़े. समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए sptvnews को सोशल मीडिया पर फॉलो करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema