Stree 2 Box Office Day 7: बॉक्स ऑफिस पर सरकटे का आतंक जारी, बाकी फिल्मों को पछाड़ते हुए 300 करोड़ के करीब हुई कमाई

Share

Stree 2 Box Office Collection Day 7: श्रद्धा कपूर की हालिया रिलीज फिल्म स्त्री 2 का जलवा बरकरार है. उम्मीदों पर खरा उतरते हुए फिल्म ने रिलीज के 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है. रिलीज के एक हफ्ते में ही फिल्म 300 करोड़ क्लब की ओर बढ़ रही है.

box-office-stree-2-box-office-collection-day-7-shraddha-kapoor-rajkummar-rao-film-stree-2-sarkate-ka-aatank-beats-other-films-633

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || Stree 2 Box Office Collection Day 7: श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की हॉरर- कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 (Stree 2: Sarkate Ka Aatank) की बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई जारी है. इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस की आंधी में जॉन अब्राहम की (वेदा) और अक्षय कुमार की (खेल खेल में) फिल्म उड़ गई है. 15 अगस्त को रिलीज (Stree 2 Release Date) हुई ‘स्त्री 2’ फिल्म ने 21 अगस्त को एक सप्ताह पूरा हो गया है. बॉक्स ऑफिस ट्रेड एनालिस्ट का कहना है कि, जल्द ही यह फिल्म 300 करोड़ की कमाई कर लेगी. आइए जानते हैं बुधवार को ‘स्त्री-2’ ने कितना कलेक्शन किया..

रिलीज के पहले दिन से ही ‘स्त्री 2’ ने ऐसी रफ्तार में दौड़ रही है कि, किसी भी फिल्म को उसे रोकना आसान नहीं होगा. पहले वीकेंड और वीकडेज में भी फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है. बॉक्स ऑफिस के आंकड़े ये साफ कर रहे है कि, ‘स्त्री 2’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो रही है.

आंकड़ों के अनुसार, बुधवार को फिल्म ने लगभग 20.40 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया था. इस कलेक्शन के साथ ‘स्त्री 2’ ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर पहले 7 दिनों में 289.60 करोड़ का नेट बिजनेस किया है. ‘स्त्री 2’ की रफ्तार को देखकर ये साफ है कि, आने वाले एक या दो दिन में फिल्म 300 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी.

box-office-stree-2-box-office-collection-day-7-shraddha-kapoor-rajkummar-rao-film-stree-2-sarkate-ka-aatank-beats-other-films-633 (2)

‘स्त्री 2’ की जिस तरह से कमाई जारी है, उसको देखते हुए यह कहा जा सकता है कि फिल्म 2024 की सबसे बड़ी हिट फिल्म बन सकती है. वहीं स्त्री 2 की सफलता ने बॉलीवुड में हॉरर-कॉमेडी जॉनर को एक बार फिर नई पहचान दिलाई है.

sptvnews.com पर राष्ट्रीय समाचार (National News), लेटेस्ट हिंदी समाचार (Hindi News), बॉलीवुड (Bollywood), खेल (Sports News), राजनीति (Politics), धर्म और शिक्षा (Education News) से जुड़ी हर ख़बरों को पढ़े. समय पर अपडेट और हिंदी ब्रेकिंग न्यूज़ के लिए sptvnews को सोशल मीडिया पर फॉलो करें..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

भारत के 10 सबसे अमीर विधायक, दौलत जानकर रह जाएंगे दंग दिल को रखना चाहते है हेल्दी तो इन सब्जियों का जरूर करें सेवन ये हैं दुनिया के 10 सबसे दुखी देश, यहां देखें पूरी लिस्ट हर रोज खाएं खाली पेट किशमिश, शरीर को मिलेंगे जबरदस्त फायदे ‘धोनी ने किया युवराज का करियर बर्बाद, कभी नहीं करूंगा माफ’ युवराज सिंह के पिता बयान वायरल