Mukesh Ambani get Death Threat: मुकेश अंबानी को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 20 करोड़ दो वरना..

Share

Mukesh Ambani get Death Threat: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को फिर एक बार जान से मारने की धमकी मिली है. ई-मेल के जरिए धमकी देने वाले शख्स ने अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है और पैसे नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है.

Mukesh-Ambani-Received-Death-Threat-519

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || देश के सबसे बड़े उद्योगपतियों में शामिल मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) को ई-मेल के जरिए जान से मारने की धमकी मिली है. धमकी देने वाले ने अंबानी से 20 करोड़ रुपये की मांग की है.

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) की जानकारी के अनुसार, 27 अक्टूबर को रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी की कंपनी के ई-मेल आईडी पर एक अज्ञात शख्स ने उन्हें धमकी भरा मेल भेजा है. इस धमकी भरे इस ईमेल में लिखा है, ‘IF you don’t give us 20 crore rupees, we will kill you, we have the best shooters in India – पैसे नहीं देने पर वो मुकेश अंबानी पर हमला कर सकता है, क्योंकि उसके पास देश के अच्छे शूटर्स हैं’.

इस ईमेल के बाद मुकेश अंबानी के सिक्योरिटी इंचार्ज ने मुंबई के गामदेवी पुलिस स्टेशन (Gamdevi Police Station) में शिकायत दर्ज करवाई है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ IPC की धारा 387 और 506 (2) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Mukesh Ambani Received get Death Threat: पिछले साल भी मिली थी मुकेश अंबानी को धमकी

इससे पहले अक्टूबर 2022 में भी मुकेश अंबानी और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी मिली थी. सर HN रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में एक व्यक्ति ने फोन कर, मुकेश अंबानी के साथ-साथ नीता अंबानी (Nita Ambani), अनंत अंबानी (Anant Ambani) और आकाश अंबानी (Akash Ambani) को जान से मारने की धमकी दी थी. इसके अलावा अंबानी के घर एंटीलिया (Antilia) को भी बम से उड़ाने की धमकी दी थी.

जबकि फरवरी 2021 में मुकेश अंबानी के घर के नजदीक एक लावारिश SUV मिलने के बाद सनसनी फैल गई थी. दरअसल एंटीलिया के पास मिली यह SUV विस्फोटकों से लदी मिली थी. इसमें करीब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक चिट्ठी मिली थी. हालांकि मुंबई पुलिस इस मामले में कार्रवाई करते हुए कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया था.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema