Honey Singh Divorce: पत्नी शालिनी से हुआ हनी सिंह का तलाक, लगा था ‘घरेलू हिंसा’ का आरोप

Share

Honey Singh Divorce: फाइनली मशहूर रैपर-सिंगर हनी सिंह का उनकी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया है. लगभग 2 साल चले केस के बाद कोर्ट ने तलाकनामे पर साइन कर दिये है. हनी सिंह की पत्नी ने कहा था कि, वह रैपर के साथ डर में जी रही थी.

honey-singh-divorce-honey-singh-got-divorced-from-wife-shalini-was-accused-of-domestic-violence-522

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || लंबे समय से चर्चा में बने रैपर सिंगर हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का उनकी पत्नी शालिनी तलवार से तलाक हो गया है. ढाई साल पुराने मुकदमे का निपटारा करते हुए, दिल्ली की फैमिली कोर्ट ने तलाक को मंजूर कर दिया है.

हनी सिंह और शालिनी तलवार के बीच तलाक का मामला लगभग 2.5 साल से फैमिली कोर्ट में चल रहा था. जिस पर फाइनली कोर्ट का फैसला आ गया है. हनी सिंह की पत्नी शालिनी ने रैपर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. कोर्ट ने तलाक को मंजूर करने से पहले हनी सिंह से आखिरी सवाल किया था कि, क्या वो अब भी अपनी पत्नी के साथ रहना चाहते हैं? जिसके जवाब में हनी सिंह ने कहा कि, अब साथ रहना नामुमकिन है.. हनी सिंह के इस जवाब पर शालिनी तलवार ने भी हामी भरी थी. जिसके बाद कोर्ट ने तलाक को मंजूर कर लिया.

इसके अलावा हनी सिंह और शालिनी द्वारा एक-दूसरे पर लगाए आरोप भी वापस ले लिए है. हालांकि कपल के बीच किन शर्तों को लेकर तलाक फाइनल हुआ, उसे बंद लिफाफे में सील कर के रखा गया है. सुनवाई के दौरान हनी सिंह के साथ मेटलॉ ऑफिस के पार्टनर ईशान मुखर्जी, अधिवक्ता अमृता चटर्जी और जसपाल सिंह मौजूद थे.

Honey Singh Divorce: घरेलू हिंसा का शिकार हुई शालिनी तलवार

दरअसल, सितंबर 2022 में सुनवाई के बाद हनी सिंह ने समझौते के फैसले के तहत शालिनी (Yo Yo Honey Singh and Shalini Talwar Divorce) को 1 करोड़ रुपए का डिमांड ड्राफ्ट सौंपा था. जबकि शालिनी तलवार ने आरोप लगाया था कि, “वो हनी सिंह के साथ डर के साए में जी रही थी. क्योंकि हनी सिंह और उसके परिजन उनके साथ शारीरिक, मानसिक, भावनात्मक, आर्थिक और यौन हिंसा करते थे.”

यह भी पढ़ें: Five Nights at Freddy’s Movie Review- हद से ज्यादा कोशिश ने किया दर्शकों को नाराज

आपको बता दें, हनी सिंह और शालिनी ने लंबे समय तक डेट करने के बाद लव मैरिज की थी. इसके बाद कपल ने काफी सीक्रेट तरह से 2011 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में सिख रीति रिवाजों के शादी की थी. इसके बाद रैपर हनी सिंह ने एक रिएलिटी शो के दौरान अपनी शादी की बात का खुलासा किया था. शालिनी संग अफेयर की खबरें आने के बाद हनी सिंह ने कहा था कि, “वो शादीशुदा हैं और उनकी शादी को 3 साल हो चुके हैं.”

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema