Madhya Pradesh: मंदिर में मॉडल रेशमी नायर ने कराया अश्लील फोटोशूट, तस्वीरें वायरल होने पर शिकायत दर्ज

Share

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश सागर जिले के हनुमान मंदिर में मॉडल रेशमी नायर (Reshmi Nair) ने अश्लील फोटो शूट कराया है. तस्वीरें वायरल होने पर शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंपते रेशमी के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की है.

Adult-actress-Reshmi-Nair-Vulgar-Photoshoot-in-Hindu-Temple-485
Madhya Pradesh News: मंदिर में मॉडल Reshmi Nair ने कराया अश्लील फोटोशूट

नई दिल्ली, डिजिटल डेस्क || सागर जिले के ऐतिहासिक गढ़पहरा हनुमान मंदिर परिसर में एडल्‍ट एक्‍ट्रेस रेशमी नायर द्वारा अश्लील फोटो शूट कराने का मामला सामने आया है. बुधवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने एडिशनल एसपी को ज्ञापन सौंप कर रेशमी नायर के खिलाफ FIR दर्ज कराने की मांग की है.

आपको बता दें, रेशमी (Reshmi Nair) पर आरोप है कि कुछ दिन पहले वो गढ़पहरा पहुंची थीं. जहां उन्होंने रंगमहल में अर्धनग्न (सेमी न्यूड) फोटो खिंचवाईं. गढ़पहरा किला परिसर में हनुमान जी और अनगढ़ देवी जी के दो मंदिर हैं. फिलहाल केरल की बिकनी गर्ल रेशमी नायर ने जितने फोटो पोस्ट किये है, वो सामान्य और अर्धनग्न हैं. ये सभी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

रिपोर्टस के अनुसार, यह एडल्ट और सेमीन्यूड फोटो सोशल मीडिया पर जुलाई माह में अपलोड किए गए थे. लेकिन फोटो जिले में अभी वायरल हुए है, जिस पर स्थानीय लोगों ने ऐतराज जताया है. गढपहरा किला ऐतिहासिक और धार्मिक महत्व से अहम स्थान रखता है. इसका इतिहास भारत की आजादी के लिए हुई पहली लड़ाई यानी वर्ष 1857 से जुड़ा है.

Madhya Pradesh News: सनातन संस्कृति पर हमला- शिवसेना

शिवसेना उप राज्य प्रमुख पप्पू तिवारी का कहना है कि, “रेशमी नायर ने मंदिर परिसर के पास किला परिसर में अश्लील फोटो शूट कराया जो बेहद निंदनीय है. इससे सनातन प्रेमियों की भावनाएं आहत हुई हैं.”

शिवसेना द्वारा सागर के एसपी को सौंपे ज्ञापन के अनुसार, अश्लीलता परोसने, हिंदू संस्कृति, सनातन संस्कृति पर प्रहार करने वाले ऐसी फिल्मों या फोटो को जिले में प्रदर्शित नहीं की जाएंगी. अगर जल्द ही मॉड़ल रेशमी नायर और उनके साथियों के खिलाफ एक्शन नहीं लिया जाता है तो शिवसेना उग्र आंदोलन करेगी.

Adult Actress Aeshmi Nair: विवादों से हैं मॉडल का पुराना नाता

दरअसल, रेशमी नायर का विवादों से पुराना नाता है. वह ‘किस फॉर लव’ अभियान के समय चर्चाओं में आई थीं और साल 2019 में बेंगलुरु की नाबालिग लड़कियों के शोषण के आरोप में मॉडल और उसके पति को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया था.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

10 Superhit Movies Rejected by Kalki 2898 AD fame Prabhas Top 10 Perfect Honeymoon Destinations in India 9 Most Popular Veg Dishes in North India From Maidaan to Gullak Season 4: 10 OTT Releases to Binge-Watch This Weekend 10 Superhit Hindi blockbusters adapted from South India Cinema