Assam Border: असम-मेघालय बॉर्डर पर हिंसा में लोगों की मौत, 7 जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

Share

डिजिटल, डेस्क || असम-मेघालय बॉर्डर (Assam-Meghalaya Border) पर मंगलवार (22 नवंबर) सुबह हिंसा भड़क गई. लकड़ी तस्करी को रोकने के दौरान हुई हिंसा में वन रक्षक समेत अभी तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं इस हादसे में कई लोग घायल हो गए है. हिंसा में घायल हुए नागरिकों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि अभी तक पुलिस को वन रक्षक की मौत के कारण का पता नहीं चला है.

वहीं पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है. लेकिन एहतियात बरतते हुए 48 घंटे के लिए मेघालय के 7 जिलों में इंटरनेट सेवाओं को बंद कर दिया हैं. इन 6 मृतकों में से 4 ने मौके पर ही और दो अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था. जबकि मेघालय के मुख्यमंत्री सीएम कोनराड संगमा के अनुसार, पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

Assam Meghalaya Border: आंगलोंग के SP इमदाद अली ने मीडिया को बताया कि, “असम वन विभाग ने मेघालय सीमा पर एक ट्रक को रोकाने का प्रयास तो ट्रक चालक ने भागने की कोशिश की थी. वन रक्षकों ने ट्रक को रोकने के लिए फायरिंग की थी. फायरिंग के कारण ट्रक का टायर पंक्चर हो गया था. जिसके बाद वन रक्षकों ने ट्रक चालक सहित 3 लोगों को पकड़ लिया और अन्य भागने में कामयाब रहे.

SPTVNEWS को फॉलो करें और खबरों से अपडेट रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

भारत के 10 सबसे अमीर विधायक, दौलत जानकर रह जाएंगे दंग दिल को रखना चाहते है हेल्दी तो इन सब्जियों का जरूर करें सेवन ये हैं दुनिया के 10 सबसे दुखी देश, यहां देखें पूरी लिस्ट हर रोज खाएं खाली पेट किशमिश, शरीर को मिलेंगे जबरदस्त फायदे ‘धोनी ने किया युवराज का करियर बर्बाद, कभी नहीं करूंगा माफ’ युवराज सिंह के पिता बयान वायरल